काफिरों ने कुरान को बैन करवाने के लिए हिंदुस्तान के सुप्रीम कोर्ट में डाली याचिका - The Allah

Thursday, March 11, 2021

काफिरों ने कुरान को बैन करवाने के लिए हिंदुस्तान के सुप्रीम कोर्ट में डाली याचिका

 हिंदुस्तान में एक बार फिर से इस्लाम के खिलाफ साजिश तेज हो गई है और इस बार हमला किसी मुसलमान पर नहीं, सीधे-सीधे कुरान पर किया गया है. आप सोच रहे होंगे ऐसी क्या बात हो गई.

असल में हिंदुस्तान के सुप्रीम कोर्ट में याचिका डाली गई है और याचिका डालने वाले ने अदालत से गुहार लगाई है कि कुरान की 26 आयतों को कुरान से निकाल दिया जाए क्योंकि यह आयतें हिंदुस्तान के खिलाफ हैं और आतंकवाद को बढ़ावा देती है.

आपको जानकर हैरानी होगी कि याचिका उन आयतों के खिलाफ डाली गयी हैं जिसमे अल्लाह ने मुस्लिमो को काफिरों से निपटने का हुक्म दिया है.

याचिका डालने वाला काफिर चाहता है कि वह कुछ भी करें और मुसलमान उसका मुकाबला ना करें.

याचिका डालने वाले का वसीम रिज़वी 

काफिरों ने कुरान को बैन करवाने के लिए हिंदुस्तान के सुप्रीम कोर्ट के डाली याचिका

आपको सबसे ज्यादा हैरानी तब होगी जब आपको पता चलेगा कि याचिका डालने वाले का नाम वसीम रिजवी है. वसीम रिजवी शिया समुदाय का लीडर है. वसीम रिजवी तो सिर्फ मोहरा है इस याचिका को डलवाने में शिया समुदाय हिंदू बौद्ध जैन सिख और हिंदुस्तान के तमाम छोटे-बड़े फिरको की भी मिलीभगत है.

इस्लाम के बड़े-बड़े जानकारों ने पहले ही जाहिर कर दिया था की सिया और अहमदिया लोग छोटे बिरादर के गंदे लोग हैं. इसीलिए पुस्तों से शियाओं को सुन्नी मुसलमानों के साथ बैठने खाने का हक नहीं है, इसके बावजूद यह सुधरने की बजाय और बिगड़ते जा रहे हैं. इससे पहले बहुत देर हो जाए मुसलमानों को जमीनी तौर पर इनका फैसला करना होगा.

Share to spread

Comment here